मुख्य गेट का ताला तोड घर में किया प्रवेश, इलाज के सिलसिले में गृह स्वामी गए हैं दिल्ली

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में इनदिनों चोरों का आतंक देखा जा रहा है। चोरो पर पुलिस का डर भय तनिक भी नजर नहीं आ रहा है। घर में गृह स्वामी रहे या नहीं रहें हर प्रकार के घर को निशाना बना चोरी की घटना अंजाम दिया जा रहा है।

ताजा मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र के नरियार वार्ड नम्बर – 10 का है, जहाँ बेख़ौफ़ चोरों ने एक सेवा निवृत्त शिक्षक के बंद घर को निशाना बनाते हुए घर का ताला तोड़कर कर भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें : इधर सब मेला देखने में व्यस्त रहे उधर ज्वेलर्स दुकान में हो गई लाखों की चोरी

चोरों ने मुख्य ग्रील का ताला तोड़ घर मे रखे गोदरेज, अलमीरा, को तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान, जेवरात नगदी सहित लाखों के सामान की चोरी कर ली। घर एक भी सदस्य नहीं होने का फायदा उठाते हुए आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

बताया जाता है कि पीड़ित गृहस्वामी सेवा निवृत्त शिक्षक राजेश्वर सिंह इलाज के सिलसिले में अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली गए हुए हैं।

ये भी पढ़ें : मोबाईल दुकान में चोरी करते चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद,धड़ाया

इस बीच देर रात चोरों ने घर के कई दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी के वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सुबह जब आस पास के लोगों ने देखा तो पीड़ित के सगे सम्बन्धियों को जानकारी दी गई, जिसके बाद गृहस्वामी को फोन कर चोरी की घटना की जानकारी दी गई है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस डॉग स्कायड की मदद से चोरी का पता करने सहित छानबीन में जुट गई है। हालांकि कितने की सम्पत्ति पर चोरों ने हाथ साफ किया इसका खुलासा गृह स्वामी के आने के बाद ही पता चलेगा।