इससे पूर्व भी कई बार हो चुकी है इस दुकान में चोरी की घटनाएं


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत स्थित रानीबाग में गुरुवार की रात चोरों ने कार्तिक ज्वेलर्स की दुकान का सटर का ताला तोड़ कर लगभग डेढ़ लाख से ज्यादे के सोने – चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर लिया।

पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है इससे पूर्व भी इस दुकान में चोरी की घटना हो चुकी है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। फिलहाल चोरी का उद्भेदन नहीं हो सका है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अन्य दिनों की भांति गुरुवार रात कार्तिक ज्वेलर्स के मालिक कार्तिक स्वर्णकार दुकान बंद कर घर गले गए वही जब शुक्रवार सुबह स्थानिय लोगों की नजर दुकान पर पड़ी तो सटर का ताला टुटा न सटर कुछ उंचाई पर उठा हुआ था दुकानदार को फोन करने पर पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा हुआ था। जब दुकान के अंदर प्रवेश किया तो सारा सामान अस्त – व्यस्त था।

वही लगभग एक लाख 75 हजार का दो किलो चांदी एवं पैतीस ग्राम सोना गायब था। जिसके बाद घटना की जानकारी बख्तियारपुर पुलिस को दी गई। सूचना पर इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित से जानकारी ली।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी जारी है।जल्द ही घटना में संलिप्त पुलिस की गिरफ्त में होंगे।यहां यह बता दे कि इस दुकान में इससे पूर्व भी कई बार चोरी हो चुकी है।