माइक, आईडी, लोगो सहित अन्य समान से भरा बैग लेकर हुआ चंपत

घटना सीसीटीवी में कैद, अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहा है सवाल

सहरसा : कोशी क्षेत्र का लाइफ लाइन कहे जाने वाले सदर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था इन दिनों सवाल खड़ा कर रहा है, आए दिन सदर अस्पताल परिसर से बाइक, साइकिल की चोरी, बाइक की डिक्की खोल/तोड़ समान निकाल लेना आम बात हो गई है। ताज़ा एक मामला सदर अस्पताल से शुक्रवार को सामने आया है जहां परिसर में लगे पत्रकार की बाइक का डिक्की खोल उसमें रखे बैग सहित माइक, आईडी व अन्य समान की चोरी कर लिया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले चर्चित युवा पत्रकार (network Bihar) चैनल के संपादक अमन कुमार न्यूज़ कवरेज करने के सिलसिले में सदर अस्पताल गया हुआ था। इस दौरान उसने अस्पताल परिसर में अपनी बाइक लगा कवरेज के लिए अस्पताल गया।

इस दौरान एक युवक आया कुछ देर बाइक पर बैठ डिक्की में रखे माइक, आईडी व अन्य समान से भरा बैग डिक्की को खोल लेकर चलते बना। वहीं इस संबंध में पुछे जाने पर पत्रकार अमन ने बताया कि यह घटना कोई पहली घटना नहीं है आए दिन चोरी की घटना परिसर में बढ़ गई। उन्होंने बताया कि जब से पुलिस गार्ड को हटा प्राईवेट कंपनी के हाथों सुरक्षा व्यवस्था सौंपी गई है चोरी एवं अन्य तरह के वारदात बढ़ गया है।

पत्रकार अमन कुमार, फाइल फोटो

उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन को ध्यान देना चाहिए, अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा होनी चाहिए, मरीज का इलाज के साथ सुरक्षा का भी ख्याल रखा जाना चाहिए। वहीं बाइक की डिक्की से हुई चोरी की पुरी वारदात परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।