सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बिशनपुर घाट(राजनपुर) की घटना 


सहरसा से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


पूर्व कोसी तटबंध के अन्दर कोसी नदी में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया इस हादसे में चार बच्चे नदी में स्नान करने के क्रम में डूब गए जिनसे दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है जबकि दो बच्चे की मौत हो गई। 

हादसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के राजनपुर गांव स्थित बिशनपुर घाट पर कोसी नदी में हुई है। हादसे के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नहाने के दौरान एक साथ चार बच्चे डूब गए। बच्चों के डूबने की खबर मिलते ही आस – पास के ग्रामीणों ने आनन फानन में सभी बच्चों को नदी से बाहर निकाल लिया। हालाँकि इस दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो बच्चों बचा लिया गया। 

मृतक बच्चों में एक 11 साल का बालक है जिसका नाम मो. सादिक बताया जाता है जबकि दूसरा एक 9 साल की बच्ची है जिसका नाम दरकशा बताया जाता है। वहीं अन्य बच्चों का नाम शहनाज (10 साल)  एवं चांदनी 9 (साल) बताया जाता है। सभी बच्चे अलग – अलग परिवार के हैं और राजनपुर गांव के ही रहने वाले बताए जाते हैं। 

वहीं घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है। वहीं इस घटना से मृतक बच्चों के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।