दुकान पर पहुंच मुंशी से फोन नंबर लेकर बोला रंगदारी दो नहीं तो दुकान करो बंद

राजा यादव पर दर्ज है पोस्टर चिपका रंगदारी मांगने व शहर में सिरियल फायरिंग का मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) शहर में सिरियल फायरिंग व पोस्टर चिपका रंगदारी की मांग करने वाला युवा चर्चित बदमाश राजा यादव ने एक बार फिर शहर के जानें मानें गल्ला कारोबारी बीरेंद्र भगत से रंगदारी की मांग कर दी है। कारोबारी ने पुलिस में केस दर्ज करा जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है।

सैनी टोला स्थित कारोबाी की गला दुकान

थाना में दिए आवेदन में पीड़ित गल्ला कारोबारी नगर परिषद क्षेत्र के दुर्गा स्थान गली निवासी बीरेंद्र भगत ने कहा है कि उसका एक दुकान थाना क्षेत्र के ही सैनी टोला में है। जहां आए दिन राजा यादव आकर उसके मुंशी रामबालक पासवान से रंगदारी की मांग करता है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता है।

ये खबर भी पढ़ें : बेगुसराय की तर्ज पर सिमरी बख्तियारपुर में सीरियल फायरिंग, दशहत

दिए आवेदन में उन्होंने ने कहा है कि सोमवार की सुबह बदमाश राजा यादव उसके दुकान पर आया और उसके मुंशी से नंबर लेकर बीरेंद्र भगत के मोबाइल पर फोन कर कहा कि रंगदारी दो या दुकान बंद करो नहीं तो जान से मार देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि राजा यादव उसके सैनी टोला स्थित उसके दुकान पर जा कर मुंशी को जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली गलौज करते हुए कहा कि अपने मालिक की रंगदारी देने के लिए बोलो नही तो तुमको भी जान से मार देंगे।

गल्ला कारोबारी बीरेंद्र भगत, फाइल फोटो

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी कई बार राजा यादव के द्वारा फ़ोन कर धमकी दिया गया था। बताते चलें कि राजा यादव सिमरी बख्तियारपुर के मुख्य बाजार सहित कई इलाकों में सिरियल हवाई फायरिंग कर दशत फैला दिया था और थाना क्षेत्र के ही माखन टोला में करीब एक वर्ष पूर्व कई दुकानों पर पोस्टर चिपका कर रंगदारी की मांग की थी।

ये खबर भी पढ़ें : बेखौफ बदमाशों ने दुकानों पर पोस्टर चिपका दुकानदारों से मांगी एक लाख की रंगदारी

इस मामले में राजा यादव पर बख़्तियारपुर में एफआईआर दर्ज किया गया था। वहीं पुरे मामले पर बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि पीड़ित के द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में एफआईआर दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें : कालांतर में लिए गए दियारा के चर्चित पहलवान की खास इंटरव्यू…!