चिड़ैया थाना क्षेत्र के अलानी वार्ड नं 4 की घटना, जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर चिड़ैया थाना क्षेत्र के अलानी गांव में बुधवार की सुबह पुलिस ने पीताम्बर चौधरी के 39 वर्षीय पत्नी अनीता देवी का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया। शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में सनसनी फ़ैल गई। वहीं घटना को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।‌

थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि सुबह जानकारी मिली कि थाना क्षेत्र के अलानी वार्ड के वार्ड नंबर 4 निवासी पीताम्बर चौधरी की पत्नी परिवारिक कलह के कारण फंदे से लटक जीवन लीला समाप्त कर ली है। प्राप्त सूचना के बाद अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार को पुलिस बलों के साथ मामले की छानबीन के लिए भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। शव के गले पर निशान पाए गए हैं। पुलिस परिजनों से पुछताछ कर रही है। घटना के संबंध में स्पष्ट कुछ नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों के आवेदन के आलोक में अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।