सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के दक्षिण रेलवे ढाला के समीप की घटना

सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा) पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत सहरसा-मानसी रेलखंड के सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर आए दिन झपटमारी की घटना होते रहती है। हालांकि यहां रेल प्रशासन की 24 घंटे तैनाती की गई है।

ताजा मामला रविवार सुबह का है जहां सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन से दक्षिण ढाला के समीप चलती ट्रेन से एक यात्री का मोबाइल झपटमार ने मोबाइल झपट कर ट्रेन से उतर कर भागने लगा। हालांकि इस दौरान दोनों झपटमार को स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़ लिया गया और जमकर उसकी धुनाई कर दी गई।

ये भी पढ़ें : छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला कोढ़ा गैंग का दो झपटमार गिरफ्तार

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार सुबह सहरसा से समस्तीपुर जानें वाली सवारी गाड़ी कांवरिया से भड़ा हुआ था। ट्रेन जैसे ही सिमरी‌ बख्तियारपुर स्टेशन से खुलकर कुछ दूर आगे बढ़ी ही थी कि ढाला के समीप चलती ट्रेन से दो झपटमार युवक भीड़ का फायदा उठाकर कर एक यात्री का मोबाइल छीन ट्रेन से उतरकर कर भागने लगा।

पीड़ित यात्री भी साहस का परिचय देते हुए चलती ट्रेन से उतर गया और शोर मचाने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों के मदद से दोनों झपटमार को पकड़ लिया गया और जमकर उसकी धुनाई कर दी गई। जिसके बाद घटना की सूचना बख़्तियारपुर थाना को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बख़्तियारपुर पुलिस ने दोनों झपटमार को हिरासत में ले लिया और पुलिस ने यात्री को मोबाइल लौटा दिया।

बताते चले कि तीन दिन पूर्व भी एक झपटमार को सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन से ही पुलिस ने हिरासत में लिया था। इस संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि दो झपटमार को फिलहाल हिरासत में लिया गया है। पुछताछ की जा रही है।‌

चलते चलते ये भी देखें : इस क्लिनिक में मेडिकल कैंप का किया गया आयोजन…! देखें बिमारियों को लेकर क्या बोले डॉक्टर…!