खगड़िया के जमालपुर से हुआ गिरफ्तार, कटिहार के कोढ़ा का है रहने वाला
  • छिनतई का 75 हजार नगदी बरामद, बाइक व मोबाइल जब्त

सहरसा से अनिल वर्मा : सहरसा पुलिस ने बुधवार को एक लाख रुपये की छिनतई मामले में 24 घंटे के अंदर दो बदमाशों को अरेस्ट किया है। इनके पास से 75 हजार कैश भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार झपटमार बदमाश कटिहार जिले के चर्चित कोढ़ा गैंग का सदस्य है। उसकी गिरफ्तारी खगड़िया जिले के गोगरी-जमालपुर से हुई है।

सहरसा एसपी हिमांशु ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 27 फरवरी को वारदात को अंजाम दिया गया था। शिक्षिका मीरा श्रीवास्तव बैंक से एक लाख निकाल घर जाने के दौरान छिनतई की गई थी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने तेजी से एक्शन लिया। इस मामले में सदर थाने में 184/24 कांड संख्यां दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें : एसटीएफ व सहरसा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

इसको लेकर एक टीम गठित की गई जिसका नेतृत्व सदर एसडीपीओ आलोक कुमार, साइबर डीएसपी अजित कुमार, सदर थाना की टीम कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि कोढ़ा गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया है। जांच के बाद खगड़िया के गोगरी जमालपुर से दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी के पास से छिनतई की 75 हजार नगद रुपया, मोटरसाइकिल, मोबाइल भी बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि इसमें लाइनर जो था उसको भी गिरफ्तार किया गया। घटना में शामिल एक अपराधी अभी फरार है। जो गिरफ्तार हुए हैं अपराधी उसमें एक का नाम विकास कुमार यादव है। वो कटिहार के कोढ़ा थाना का रहने वाला है। इन अपराधी पर लगभग 10 मामले दर्ज हैं। दूसरे अपराधी का नाम शिवा यादव है जो लाइनर का काम करता है। इसके भी आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

चलते चलते ये भी देखें : अपहरण कांड का खुलासा, बदमाश गिरफ्तार…!