सहरसा पुलिस लगातार बदमाशों पर कस रही है नकेल

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : सहरसा पुलिस के द्वारा अवैध हथियार के विरूद्ध निरंतर अभियान जारी रखे हुआ है और लगातार सफलता भी मिल रही है।‌ ‌सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पतरघट पुलिस द्वारा मास्केट व कारतूस के साथ दो युवक को गिरफ्तार करने की जानकारी साझा किया है।

उन्होंने बताया कि पतरघट थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान को बुधवार की देर रात करीब तीन बजे गुप्त सूचना मिली कि भद्दी वार्ड 20 निवासी हनुमान पासवान उर्फ बजरंगी अपने घर में अवैध हथियार रखा हुआ है। वरीय पदाधिकारी को सूचना की जानकारी देते हुए सूचना के सत्यापन व आवश्यक कार्यवाई के लिए हनुमान पासवान उर्फ बजरंगी के घर पुलिस पहुँची और घर का घेरा बंदी कर हनुमान पासवान को उसके घर से एक लोडेड देसी मास्केट के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरामद हथियार के बारे में पूछताछ किया गया तो अपराधी ने बताया कि हथियार भद्दी वार्ड 13 निवासी सुरेश यादव ने दिलाया है। गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर पुलिस सुरेश यादव के घर पहुँची तो देखे की दरवाजे पर दो व्यक्ति बैठा है। जो पुलिस को देखकर भागने लगा सशस्त्र बल के सहयोग से एक व्यक्ति को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। जबकि एक व्यक्ति गली कुची का फयदा उठाकर भागने में सफल रहा।

पकड़ाये व्यक्ति ने अपना नाम अंशु कुमार और पता भद्दी फाड़ी टोला वार्ड 13 बताया उसके घर की तलाशी लेने पर एक लोडेड देसी मास्केट बरामद किया गया। वहीं फरार व्यक्ति के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कार्रवाई में पुअनि नीरज कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल रहे।