गिरफ्तार बदमाश पर लूट, डकैती, मद्य निषेध सहित अन्य केस है दर्ज
  • सहरसा को अपराध मुक्त बनाने की ओर एसपी हिमांशु के बढ़ते कदम

सहरसा से वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा की रिपोर्ट : सहरसा जिला को अपराध मुक्त बनाने की ओर लगातार एसपी हिमांशु की अगुवाई में बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में सहरसा पुलिस व एसटीएफ पटना की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में एक टॉप-10 बदमाश 25 हजार का इनामी को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी साइबर अजित कुमार ने प्रेस वार्ता कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी साझा किया है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से पुलिस जानकारी प्राप्त हो रही थी कि टॉप-10 बदमाश को काशनगर क्षेत्र में देखा जा रहा है। प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत एसपी हिमांशु के निर्देश के आलोक में गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया।

ये भी पढ़ें : 50 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा सहरसा पुलिस के हत्थे  

सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार की अगुवाई में काशनगर ओपी प्रभारी पुअनि चन्द्रजीत प्रभाकर, पुअनि गुंजन कुमार व सिपाही जय कुमार, मनोज कुमार पासवान व एसटीएफ पटना की टीम ने मोहा चौक के समीप छापेमारी कर काशनगर ओपी क्षेत्र के भस्ती-बिंदटोली निवासी उपेंद्र महतो के पुत्र पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार बदमाश सहरसा जिला के टॉप-10 बदमाश की सूची में शामिल हैं उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। डीएसपी ने बताया बताया कि पवन कुमार पर सोनवर्षा राज के काशनगर ओपी में थाना कांड सं.-138/21, कांड सं.-190/21, थाना कांड सं.-189/23 एवं मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज थाना कांड संख्या 263/20 दर्ज है। पवन की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।‌

चलते चलते ये भी देखें : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पटना रैली में आने का किया आह्वान…!