एक देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद, बाइक जब्त

सहरसा में अनिल वर्मा की रिपोर्ट : एसपी हिमांशु के निर्देश के आलोक में लगातार जिले भर में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में जिले के बिहरा थाना पुलिस ने एक बाइक पर सवार ट्रिपल लोड बाइक सवार युवक को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

इस संबंध में एसपी कार्यालय की ओर से प्रेस नोट जारी किया गया है जिससे गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी साझा की गई है। जारी नोट के अनुसार शुक्रवार को बिहरा थाना पुलिस अपने थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद चौक पेट्रोल पंप के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी।

ये भी पढ़ें : एसटीएफ व सहरसा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक जांच अभियान होता देख भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस ने रोक जांच किया। इस क्रम में तीनों युवकों के पास से एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस बाइक को जब्त करते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस के साथ बदमाश युवक गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक की पहचान अश्विनी यादव, पे.- रमेश यादव, अरूण कुमार, पिता- रामचंद्र यादव, पपलेश यादव, पिता- महेन्द्र यादव, सभी साकिन-सत्तर टोला सिमराही वार्ड नं.5, थाना-बिहरा के रूप में की गई है।‌ इस कार्रवाई में पुअनि साजन पासवान सहित अन्य सशस्त्र बल शामिल रहे।

चलते चलते ये भी देखें : सहरसा पुलिस ने पिस्टल व कारतूस के साथ….!