298 चौकीदारों के प्रोन्नति हेतु कोटिवार सूची कराया गया है उपलब्ध

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए निदेश के आलोक में प्रभारी पदाधिकारी जिला सामान्य शाखा द्वारा 30 जनवरी को विभागीय प्रोन्नति समिति की बैठक में चौकीदार संवर्ग मूल कोटि का औपबंधिक वरीयता क्रम कोटि सूची का प्रकाशन करते हुए 6 फरवरी तक दावा,आपत्ति की मांग की गई थी।

ब्रजेश की बात

निर्धारित समय पर चौकीदारों से प्राप्त दावा, आपत्ति के समीक्षोपरांत औपबंधिक वरीयता क्रम कोटि में आवश्यक संशोधन करते हुए पुनः चौकीदार संवर्ग मूल कोटि का औपबंधिक वरीयता क्रम कोटि सूची का प्रकाशन किया जा रहा है। जिसमें सामान्य शाखा प्रभारी द्वारा कुल 298 चौकीदारों के प्रोन्नति हेतु कोटिवार सूची उपलब्ध कराया गया। साथ ही सामान्य शाखा प्रभारी द्वारा निर्देश दिया गया है कि जिन चौकीदारों के नाम के सामने साक्षर अंकित है।

ये भी पढ़ें : गांव की गलियों के अंधेरी रातों से गुम हुई “जागते रहो” अब चौकिदार कर रहे मुंशीगिरी सहित…

वह अपने वास्तविक शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अद्यतन प्रमाण पत्र प्रस्तुत करेंगे। साथ ही यदि किसी कर्मी को उक्त सूची में और भी किसी प्रकार की दावा, आपत्ति है तो स्वंय सभी संबंधित साक्ष्य के साथ 9 से 12 फरवरी के 12.00 बजे पूर्वाह्न तक दावा, आपति जिला सामान्य शाखा में समर्पित करना सुनिश्चित करेंगे। निर्धारित तिथि एवं समय के पश्चात किसी भी माध्यम से प्राप्त दावा, आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा : भारत फाईनेंस कर्मी से एक लाख नगद लूट