बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के शैनीटोला स्तिथ आवासीय परिसर में गई छापेमारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अन्तर्गत शैनीटोला में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। उत्पाद विभाग की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। दिनभर यह छापेमारी चर्चा का विषय बना रहा।

उत्पाद विभाग

छापेमारी के संबंध में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक राज किशोर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद स्तिथ शैनीटोला निवासी मुकेश यादव के घर शराब की बड़ी खेप आई हुई है और वह उसे खपाने की तैयारी कर रहा है। प्राप्त सूचना के आलोक में उपरांत उत्पाद इंस्पेक्टर संजीत कुमार और उत्पाद दरोगा अविनाश कुमार को पुलिस बल के साथ छापेमारी करने का निर्देश दिया गया।

ये भी पढ़ें : उत्पाद विभाग की तीन टीम ने गिरफ्तार किया 93 शराब कारोबारी और शराबी

निर्देश के आलोक में दोनों पदाधिकारी ने पुलिस बलों के साथ मुकेश यादव के घर छापेमारी की तो उसके घर से 180 एमएल की 48 बोतल और 750 एमएल की 7 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। इस दौरान कारोबारी का भाई मनोज यादव को गिरफ्तार किया गया। जिसके विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : उत्पाद विभाग ने होटल में छापेमारी कर संचालक को शराब के साथ किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि शराबबंदी कानून के पालन को लेकर जिलेभर में छापेमारी की जा रही है और जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने ईद गिर्द शराब बेचने व बनाने वालों की सूचना उत्पाद विभाग को दे। जिस पर उत्पाद विभाग सूचक के नाम को गोपनीय रखते हुए अग्रतर कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : दो कार व एक ट्रेक्टर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार