9 जून को मुकेश यादव व रामकलेश साह पर बदमाशों ने किया था जानलेवा हमला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के डाक बंगला चौराहा के समीप गत दिनों बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने शैनीटोला निवासी दो व्यक्ति पर जान मारने की नियत से किए गए गोली फायरिंग मामले में एक व्यक्ति को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

गोलीकांड का फाइल फोटो

हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम सुधीर यादव है जो शैनीटोला का ही रहने वाला है। पुलिस हिरासत में लिए गए सुधीर कुमार से गोलीकांड का राज उगलवाने में लगा हुआ है। इस कांड में गोली लगने से मुकेश यादव व रामकलेश साह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जिसका इलाज अस्पताल में किया गया।

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि इलाज उपरांत मुकेश यादव ने आवेदन देकर एक नामजद व छः अज्ञात पर केस दर्ज कराया है। सुधीर यादव को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की अग्रतर कार्रवाई कर रही है। जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : पान खाकर घर लौट रहे दो युवकों को बदमाशों ने मारी गोली, जख्मी अस्पताल में भर्ती

यहां बतातें चले कि इसी माह के नौ जून की रात करीब दस बजे मुकेश यादव अपने सहयोगी रामकलेश साह के साथ थाना के समीप पान दुकान पर पान खाकर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह डाक बंगला चौराहा के समीप पहुंचा की पीछे से दो बाइक पर सवार नकाबपोश अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था।

यहां बतातें चले कि इस कांड में जख्मी मुकेश यादव का भी अपराधिक इतिहास रहा है। घटना को स्थानीय लोग कई बिन्दुओं से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं चर्चाओं में जमीन खरीद फरोख्त का मामला भी बताया जा रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस अनुसंधान में क्या निकल कर सामने आता है।‌‌

ये भी पढ़ें : सहरसा : कुख्यात अपराधी मुकेश यादव हथियार व गोली के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे