गोलीकांड का फाइल फोटो
बाइक सवार बदमाशों ने डाक-बंगला चौक के समीप घटना को दिया अंजाम
  • घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं, डीएसपी ने घटना का लिया जायजा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के डाक-बंगला चौक के समीप गुरूवार रात करीब दस बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने चौक पर से पान खाकर बाइक से ही घर लौट रहे दो युवक को गोली मारकर दी। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां डीएसपी इम्तियाज अहमद, थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार पुलिस बलों के साथ पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया। गोली कौन और क्यों मारी इसका स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि दोनों जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया है।

घटना के साथ ही प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब दस बजे के करीब सैनीटोला निवासी इंसाफी यादव के पुत्र मुकेश यादव व गांव के ही राजेन्द्र साह के पुत्र राम कलेश साह दोनों चौक पर से पान खाकर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर सैनीटोला जा रहें थे। जैसे ही चंद कदम आगे बढ़ा पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने दोनों को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब 10 राउंड से अधिक फायरिंग किया गया। इस दौरान मुकेश यादव व राम कलेश साह को गोली लग गई। जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गए वहीं जख्मी दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार से पुछे जाने पर बताया कि चुकिं जख्मी इलाजरत है इसलिए घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हुआ है। जख्मी से पुछताछ एवं जांचोपरांत ही घटना के कारणों का पता चल सकता है।‌ वही गोली लगने से जख्मी दोनों के संबंध में तरह तरह की चर्चाए जारी है।