रात्रि गश्ती के दौरान धराया, रास्ते में सड़क हादसे का शिकार बन हो गया जख्मी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान सिमरी बख्तियारपुर – सहरसा सड़क मार्ग के भौरा गांव के समीप बाइक की चोरी कर भाग रहे एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक जब्त कर लिया। शातिर चोर की पहचान सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के देहद गांव निवासी भरत कुमार के रूप में की गई है।

शातिर चोर बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के कासीमपुर गांव से पपलेश शर्मा के दरबाजे पर खड़ी बाइक की चोरी कर भाग रहा था। हालांकि भाग रहे शातिर चोर पहाड़पुर के समीप एक ठेला में ठोकर मार दिया जिससे वह जख्मी हो गया लेकिन फिर भी बाइक लेकर चलते बना जो भौरा के समीप रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

ये भी पढ़ें : एक ही रात चोरी हुई तीन बाइक मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन चोर गिरफ्तार

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि देर रात एसआई कामाख्या नारायण रात्रि गश्ती में भौरा के समीप संदिग्ध बाइक सवारों की जांच कर रहे थे इसी दौरान एक बाइक सवार युवक को हिरासत में लिया गया।

जख्मी चोर

सुबह सबेरे थाना पर बाइक सवार युवक के संबंध में छानबीन की गई तो पता चला कि बाइक सवार युवक भरत कुमार बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के काशीमपुर से बाइक चोरी की है। इस संबंध में चोरी हुई बाइक के स्वामी ने बनमा ईटहरी ओपी में आवेदन देकर बाइक चोरी की शिकायत की है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार, चोरी की गई बाइक बरामद

उन्होंने बताया शातिर चोर भरत कुमार व जब्त बिना नंबर की स्पेलेन्डर बाइक को बनमा ईटहरी ओपी पुलिस को अग्रतर कार्रवाई के लिए सुपूर्द कर दिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बेगूसराय में आधी रात को गायब हो गईं कस्‍तूरबा स्‍कूल की 12 छात्राएं, पास के ग्रामीणों ने दी चौंकाने वाली सूचना