एक चोरी की बाइक बरामद, घटना में प्रयुक्त दो अन्य बाइक हुआ जब्त

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना अन्तर्गत नगर परिषद क्षेत्र से मंगलवार की रात एक साथ विभिन्न स्थानों से तीन बाइक चोरी मामले का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए तीन शातिर चोर सहित चोरी की एक बाइक बरामद किया गया है वहीं घटना में प्रयुक्त दो बाइक भी जब्त किया गया है।

घटना का खुलासा करते हुए बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि चोरी मामले का पुलिस ने तार जोड़ते हुए घटना को अंजाम देने वाले तीन चोर सौरबाजार थाना क्षेत्र के कांप पूर्वी पंचायत के ठेंगहा गांव निवासी जंग बहादुर यादव के पुत्र गुड्डू कुमार, इसी गांव के संजीत यादव के पुत्र गोलू कुमार एवं बसनही थाना क्षेत्र के बरैठ गांव निवासी कलर साह के पुत्र टुनटुन साह को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें : Covid 4th Wave Symptoms: चौथी लहर ने दी दस्तक! बुखार फिर खांसी पेट से जुड़े ये लक्षण आ सकते हैं नजर

उपरोक्त तीनों चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर पुनः घटना को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र के भटौनी पुल से पश्चिम तुर्की गांव जाने वाली सड़क के तीन मुहांनी मोड़ के समीप खड़ा था। प्राप्त सुचना के आलोक में पुलिस ने वहां पहुंचा तो पुलिस को देखते हुए सभी भागने लगे इस दौरान पुलिस ने तीन युवक को पकड़ लिया वहीं वहां से तीन बाइक बरामद किया गया।

बख्तियारपुर थाना

हालांकि इस दौरान दो अन्य चोर भागने में सफल हो गया जिसमे एक की पहचान कर ली गई है वहीं एक अन्य के संबंध में जानकारी प्राप्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि तीन बाइक में एक बाइक संख्या बीआर 19 एम 7495 जो पुरानी बाजार से चोरी की गई बरामद हुआ। वहीं तीन बाइक चोरी की घटना में प्रयुक्त दो बाइक गाड़ी संख्या बीआर 43 टी 0976 एवं बीआर 43 एच 2602 को जब्त किया गया, इसी बाइक से तीनों बाइक की चोरी को अंजाम दिया गया था।

YOU MAY ALSO LIKE : OnePlus 10 Pro 5G launched in India: Price, features and availability

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि उस रात विशेष प्लान बना कर पांच युवक चोरी घटना को अंजाम देने बख्तियारपुर आया और एक साथ विभिन्न स्थानों से जहां जो बाइक मिला चोरी कर चलते बना। भटौनी के समीप अन्य घटना को अंजाम देने के बाद उपरोक्त चोर निकलता लेकिन उससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उन्होंने बताया जल्द अन्य दो बाइक की भी बरामदगी कर ली जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर में अज्ञात चोरों ने एक ही रात तीन बाइक की चोरी