तीनों के यहां से पांच लीटर देशी शराब बरामद, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में हुई छापेमारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियापुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर परिषद के विभिन्न स्थानों पर स्वान दस्ता टीम के सहयोग से तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। बख्तियापुर थाना में पदस्थापित सअनि अबधेश यादव के बयान पर शराब तस्कर राजेश कुमार, अशोक चौधरी, शिवशंकर चौधरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पकड़े गए तीनो तस्करों के पास से पांच लीटर देशी चुलाई शराब बरामद किया गया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर शाम ज़िला से आई स्वान दस्ता टीम के साथ नगर परिषद के वार्ड नं 5 चौधरी टोला में अबैध शराब की बिक्री की सूचना पर छापेमारी अभियान चलाया गया। छापेमारी के दौरान राजेश चौधरी एवं अशोक चौधरी को घर के आंगन में अवैध देशी शराब बेचते हुए पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें : शराबी पति अपनी पत्नी को फंदा लगा जान से मारने का किया प्रयास

दोनों के पास से चार लीटर देशी शराब बरामद किया गया।उसके बाद स्वान दस्त टीम शिवशंकर चौधरी वार्ड नं 6 निवासी को हटिया गाछी स्थित एक मचान पर एक लीटर देशी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए तीनो शराब तस्करों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए।शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर की पुलिस रिमांड के खिलाफ HC में हुई सुनवाई, दिल्ली पुलिस से 2 हफ्ते में मांगा जवाब