दो बच्चे की मां पीड़ित पत्नी ने पुलिस से लगाई प्राण रक्षा की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद वार्ड नंबर 3 आजाद नगर गंज में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को गले में फंदा लगा कर जान से मारने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं पीड़ित पत्नी खुशबू देवी ने थाने में अपने ही पति के विरुद्ध आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा कि वर्ष 2018 में मेरी शादी आजाद नगर गंज निवासी घुरन चौधरी के पुत्र प्रमोद चौधरी के साथ हुई थी इस दौरान दो संतान की भी प्राप्ति हुई। वह रोजाना शराब के नशे में धुत होकर घर आकर उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करता है।

ये भी पढ़ें : मायके ले जाने के बहाने विवाहित महिला को किया अगवा, पति ने लगाई पत्नी बरामदगी की गुहार

पीड़िता के पिता सौर बाजार थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी सुरेश चौधरी ने कहा कि वर्ष 2018 में हमने धूमधाम से अपनी पुत्री खुशबू की शादी सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद वार्ड नंबर 3 निवासी घुरन चौधरी के पुत्र प्रमोद चौधरी के साथ किया था और अपनी क्षमता के अनुसार उपहार स्वरूप एक लाख नगद एवं एक मोटरसाइकिल व जेवरात भी दिया।

ये भी पढ़ें : दो पत्नी को लेकर चल रहा था पंचायत, उधर पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

शादी के बाद से ही पति प्रमोद चौधरी रोजाना शराब के नशे में घर आकर पुत्री के साथ मारपीट व प्रताड़ित कर कभी गोदरेज, कभी गाय तो कभी दो लाख रुपए की मांग करने लगा । जिस पर पुत्री ने कहा मेरे पिता की माली स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें जितना देना था वह दे चुके अब उनसे उम्मीद ना लगाएं। जिस पर वह आग बबूला हो गया और मेरी पुत्री के साथ रविवार की रात मारपीट कर गले में फंदा लगाकर जान मारने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : पति पत्नी के बीच झगड़े को शांत कराना वृद्घ को पड़ा महंगा, लाठी से प्रहार कर उतारा मौत के घाट

वही पुत्री द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग जूट गए। जिससे पुत्री की जान बच पाई। सोमवार की सुबह सूचना मिलने पर वह पहुंचा तो उसके साथ भी वह मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि दिए गए आवेदन की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जा रही है ।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 29 साल की आलिया भट्ट हुईं प्रेग्नेंट:कम उम्र में प्रेग्नेंसी ठीक, ज्यादा में गलत, इस डिबेट को छोड़ें; मां जब भी बनें, रखें ख्याल