मामला मध्य विद्यालय सिटानाबाद का, पुलिस ने कहा दोषी पर होगी कार्रवाई

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती :सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत मध्य विद्यालय सिटानाबाद के प्रधानाध्यापक पर स्कूल के ही रसोइया की पत्नी के साथ गाली – गलौज करते हुए छेड़खानी का आरोप लगा है। पुलिस अधीक्षक सहरसा एवं बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर रसोइया ने न्याय की गुहार लगाई है।

दिये आवेदन में सिटानाबाद वार्ड संख्या 9 निवासी मोहम्मद सलादद्दीन के पुत्र मोहम्मद जाकिर ने कहा है कि मैं सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत मध्य विद्यालय सिटानाबाद चौक बाजार सिमरी बख्तियारपुर में विगत 10 वर्ष पूर्व से ही लगातार रसोईया का काम करते आ रहा हूं।

ये भी पढ़ें : Drugs Case: आर्यन खान को क्लीन चिट पर हुआ सवाल तो समीर वानखेड़े बोले- sorry sorry…

बीते 21 तारीख को मैं सुबह लगभग आठ बजे विद्यालय में साफ – सफाई करवा कर सिर में दर्द होने के कारण दवाई लेने गांव के ही होम्योपैथिक दवा दुकान पर गया। इसी बीच उक्त विद्यालय में कार्यरत प्रधानाध्यापक प्रभाकर चौधरी अपने मोटरसाइकिल से मेरे घर पर आया और मेरा नाम लेकर पुकारने लगा तो आवाज सुनकर मेरी बीवी सादिया प्रवीण घर से निकल कर बोली कि वे स्कूल पर गए हैं।

ये भी पढ़ें : विभागीय मिलीभगत से पांच वर्षों में एचएम डकार गये 50 लाख

इतना सुनते ही प्रभाकर चौधरी काफी आग बबूला हो गया तथा मेरी पत्नी को गंदा – गंदा गाली देने लगा। मेरी पत्नी गाली देने से मना की तो प्रभाकर चौधरी उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए बोला कि तुम दोनों मियां – बीवी मिलकर विद्यालय को बर्बाद कर दिया है। तुम्हारे पति को अब विद्यालय के रसोईया के पद से हटा देंगे नहीं तो जैसा मैं कहता हूं वैसा करो।

वही प्रभाकर चौधरी मेरे बीवी का हाथ पकड़कर बुरी नियत से अपनी ओर खींचने लगा। तब तक मैं भी अपने घर आया और अपनी बीवी को बचाने लगा तो वह मेरे साथ भी गाली – गलौज करते हुए मुझे धमकी दिया कि मैं विद्यालय का प्रधानाध्यापक हूं। मैं जैसा कहता हूं वैसा करो नहीं तो तुम्हारे बीवी को बेइज्जत कर देंगे तथा तुम्हें रसोईया के पद पर से हटा देंगे।

ये भी पढ़ें : H.M सहित चार शिक्षकों पर लाखों गबन का केस दर्ज

तब तक में हो – हल्ला की आवाज सुन वहां गांव के बहुत से लोग को आते देख प्रभाकर चौधरी मुझे यह धमकी देते हुए बोला कि तुम्हें विद्यालय से रसोईया के पद से हटा देंगे या फिर तुम्हारी हत्या कर या करवा देंगे। तुम मुझे नहीं पहचानते हो मैं हेड मास्टर हूं। मेरा पहुंच बड़े लोग एवं स्थानीय नेता से है। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है और वापस विद्यालय चला गया। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर जांच – पड़ताल कर उचित कार्यवाई की जायेगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : एचएम सहित चार शिक्षकों से वसूली जाएगी आठ लाख की राशि