सिमरी बख्तियारपुर : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 3 आजाद नगर गंज में कोचिंग करने जा रही छात्रा द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले युवक और उसके परिजनों द्वारा मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्रा की मां ने थाना में आवेदन दे कर आरोपी युवक सहित पांच लोगों के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की गई।

थाना को दिये आवेदन में पीड़ित छात्रा की मां ने कही कि मेरी पुत्री नौंवी कक्षा में पढ़ती है। रोजाना घर से स्कूल – कोचिंग पढ़ने जाती है तो पड़ोस के ही इंद्रदेव साह के पुत्र गोलू कुमार राह चलते उसके साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए छेड़छाड़ किया करता है। रोजाना उस लड़के की हरकत से तंग है। दिनांक 25 मई को रोजाना की भांति मेरी पुत्री घर से कोचिंग पढ़ने जा रही थी तो उस लड़के ने पुनः उसके साथ असभ्य भाषा का प्रयोग करते हुए छेड़खानी करने लगा।

ये भी पढ़ें : कोचिंग संस्थान के शिक्षक पर लगा छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप,संचालक हिरासत में

रोज – रोज के इस हरकत से तंग आ कर मै शिकायत करने उसके घर आजाद नगर गंज पहुंच कर उसके माता – पिता से उसकी इस हरकत से अवगत कराया। जिसपर उसके माता – पिता ने ही उल्टे मेरी पुत्री को गलत ठहराते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दिया और मेरा बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। उसके बाद प्रिंस और प्रियांशु कुमार ने मुझे लात – घुसे से मारकर जख्मी कर दिया।

इस मारपीट के दौरान मै अर्धनग्न हो गई। जिसके बाद मैंने पड़ोसी के घर मे जा कर अपनी जान बचाई। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन की जांच – पड़ताल कर उचित कार्यवाई की जायेगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : लड़की छेड़खानी का विरोध करना पूर्व वार्ड सदस्य को पड़ा महंगा, मनबढूओं ने मारपीट कर किया जख्मी