सहरसा सदर थाना क्षेत्र के इस्लामिया चौक स्थित कोटा प्लस कोचिंग संस्थान का मामला


सहरसा से सहयोगी संवाददाता भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के एक निजी कोचिंग संस्थान के सहायक शिक्षक पर एक ग्यारहवीं कक्षा के छात्रा के साथ अश्लील हरकत एवं छेड़खानी का मामला सामने आया है।

पुलिस में शिकायत जाने के बाद तत्काल पुलिस ने कोचिंग संस्थान के डायरेक्टर को हिरासत में ले लिया है वहीं आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दिया है। 
मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र के इस्लामिया चौक स्थित कोटा प्लस कोचिंग संस्थान का है। पीड़िता एलेवेंथ क्लास की छात्रा है, छात्रा के मुताबिक कोचिंग में क्लास के दौरान आरोपी शिक्षक दीपक कुमार के द्वारा अश्लील हड़कत किया जाता था। 

पीड़िता ने कहा कि आरोपी शिक्षक कभी गाल छूता तो कभी हाथ पकड़ता था। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने कोचिंग संस्थान में जमकर बवाल काटा। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कोचिंग के संचालक परमेश्वरी मेहता को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं। पुलिस फिलहाल आरोपी शिक्षक की तलाश कर रही है।

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पुलिस पुरे मामले पर नजर रख मामले की छानबीन कर रही है जल्द आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल कोचिंग संचालक को हिरासत में लिया गया है।