ट्रेफ़िक प्रभारी, बनमा-ईटहरी, जलई ओपी एवं सोनवर्षा कचहरी थाना में नए थानाध्यक्ष पदस्थापित

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : सहरसा पुलिस अधीक्षक तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी लिपि सिंह ने कई पदाधिकारियों के मुख्यालय सहित जिले से अन्य स्थानों पर ट्रान्सफर हो जाने एवं विधि व्यवस्था संधारण के लिए एक दर्जन से अधिक पुलिस पदाधिकारी को इधर से उधर करते हुए पोस्टिंग की है।

जारी तबादला सूची

कई वर्षों से सहरसा शहर में ट्रैफिक इंचार्ज रहे नागेन्द्र राम की जगह अब यातायात प्रभारी के रूप में पुलिस इंस्पेक्टर सत्यनारायण राय कामकाज संभालेंगे। सत्यनारायण राय बख्तियारपुर व सदर सर्किल में सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर रह चुके हैं अब वे यातायात की कमान संभालेंगे। वर्तमान में वे गोपनीय प्रभारी थे।

एसपी लिपि सिंह, फाइल फोटो

वही एसपी लिपि सिंह ने इसके अलावा सदर थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक संजीव कुमार को जलई ओपी प्रभारी, पुअनि अकमल हुसैन को बनमा ईटहरी ओपी प्रभारी, पुअनि संजय दास को सोनवर्षा कचहरी थानाध्यक्ष के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी है।

वहीं पुअनि परशुराम दास को कअनि सदर थाना, पुअनि बख्तियारपुर थाना कामाख्या नारायण को कअनि यातायात थाना, पुअनि रामानंद शर्मा को कअनि बनगांव थाना, पुअनि दिलीप कुमार सिंह को कअनि सोनवर्षा राज थाना, सअनि घनश्याम साहु को कासनगर ओपी, सअनि भोलानाथ गौड़ को जलई ओपी, सअनि दीवान लियाकत अली खां को बिहरा थाना और सअनि नरेंद्र कुमार सिंह को सदर थाना में पदस्थापित किया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा एवं सिमरी बख्तियारपुर एएसडीओ सहित तीन दर्जन अधिकारियों का हुआ तबादला

सभी पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर नए पदस्थापित स्थानों पर योगदान का निर्देश दिया गया है साथ ही योगदान के संबंध में जानकारी समर्पित करेंगे। बनमा ईटहरी के नए पदस्थापित ओपी प्रभारी अकमल हुसैन बगल के सोनवर्षा राज में थानाध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुके हैं इसलिए इन्हें उस अनुभव का लाभ ओपी क्षेत्र में मिलेगा।

चलते चलते ये भी देखें : दो महीने से जेल में बंद पप्पू यादव को मिली जमानत, कोर्ट ने दी हिदायत – दोबारा ऐसा नहीं करेंगे