इस मामले के तीन आरोपी को भेजा जा चुका है जेल, एक चल रहा है फरार
  • तत्काल एसपी राकेश सिंह की अगुवाई में हुआ था मिनी गण फैक्ट्री का उद्भेदन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बहुअरबा गांव में शनिवार को मिनी गन फैक्ट्री उद्भेदन मामले में फरार चल रहे अभियुक्त के घर ओपी पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती की गई।

कुर्की जब्ती के दौरान पुलिस द्वारा फरार अभियुक्त के घर से कुर्सी, पंखा, चौकी, किवाड़, खिड़की, टेबुल, टूल, चौखट समेत अन्य समानों को जब्त कर ओपी लाया गया। ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि कांड संख्या- 175/20 मिनी गन फैक्ट्री मामले में फरार चल रहे आरोपी नवीन भगत पिता उमाकांत भगत के घर पर गिरफ्तारी हेतु कुर्की की गई।

ये भी पढ़ें : मिनी-गण फैक्ट्री का उद्भेदन,भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित- निर्मित हथियार बरामद,संचालक गिरफ्तार

उन्होंने बताया की इस मामले में तीन अभियुक्त को जेल भेजा जा चुका है। नामजद चौथे अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर कुर्की की गई है। मालूम हो कि एक साल पूर्व ओपी क्षेत्र के हथमंडल गांव में एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था। जिसमें निर्मित व अर्धनिर्मित हथियारों का जखीरा बरामद किया गया था। तीन हथियार तस्कर भी गिरफ्तार हुए थे।

Advt.

मिनी गन फैक्ट्री से निर्मित हथियारों की सप्लाई दूसरे प्रदेश में की जाती थी। मिनी गन फैक्ट्री में संचालक एवं एक भाड़े की स्कॉर्पियो से थ्री फिफ्टीन देसी राइफल व अन्य हथियार अन्य प्रदेशों में भेजा जाता था। जिस आरोपी के घर शनिवार को कुर्की जब्ती किया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 75 हजार में स्कार्पियो तो 10 हजार में जीप, बिहार सरकार बेच रही अपनी VIP नंबर वाली गाड़ियां, टेंडर जारी https://www.prabhatkhabar.com/state/bihar/patna/second-hand-four-wheeler-in-bihar-gov-vehicles-disposal-tenders-for-low-price-car-auction-in-bihar-news-today-patna-live-skt