निवर्तमान समिति को ही अगले समयावधि तक किया गया विस्तारित

पूर्व सांसद महबूब अली कैसर हैं अध्यक्ष तो सैयद कसीम अशरफ हैं सचिव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के बनमाईटहरी प्रखंड अंतर्गत घौड़दोर पंचायत स्थित ऐतिहासिक इस्लामिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक समिति के चुनाव हेतू रविवार को विद्यालय परिसर में एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में सर्वसम्मति से निवर्तमान प्रबंधन समिति को ही अगले समयावधि तक पुनः जिम्मेदारी सौंप दी गई।

इससे पहले सभा की विधिवत शुरूआत विद्यालय के एक छात्र के कुरान ए पाक की तलावत व जाफर इमाम के नत ए पाक की पेशकश से किया गया। सभा को संबोधित करते हुए प्रबंधन समिति के निवर्तमान सह नवनिर्वाचित अध्यक्ष पूर्व सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने कहा कि सर्वसम्मति से दोबारा अध्यक्ष चुनने के लिए आप लोग धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे जगहों पर इस प्रकार की कमेटी के गठन के समय तू-तू-मैं-मैं मैं मैं से लेकर मारपीट तक कि नौबत आ जाती है मगर आपलोग जिस समझदारी और विवेक से लगातार कमेटी का गठन करते आ रहे हैं उसके लिए आप सब धन्यवाद के पात्र हैं। विधालय विकास के विकास के लिए कमेटी लगातार प्रयासरत रहेगी।

वहीं निवर्तमान सह नवनिर्वाचित सचिव सैयद कसीम अशरफ ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 6 वर्ष पूर्व जब वे सचिव का पद संभाले तो विद्यालय का खाता तक खुला नहीं था। आज 6 वर्षों में शून्य से विधालय एक करोड़ से अधिक के आमदनी पर पहुंच गया है। स्कूल का शानदार गेट बना, चहारदीवारी का नवीनीकरण हुआ और आफिस के उपर दूसरी मंजिल का निर्माण किया गया और सारा काम चेक के माध्यम से किया जाता है ताकि एक-एक रूपए का हिसाब किताब इधर-उधर न हो सके।

वहीं विद्यालय के प्राचार्य मो. तनवीर आलम ने विगत वर्षों के शैक्षणिक गतिविधियों से अवगत कराया और विद्यालय के बच्चों द्वारा शिक्षा, सांस्कृतिक और खेल के क्षेत्र में शानदार प्रदर्शनों पर विस्तार से जानकारी दी साथ ही 6 वर्ष के हिसाब का लेखा-जोखा पेश किया। वहीं नगर परिषद सभापति प्रतिनिधि मो हस्सान आलम ने कहा कि पूर्व सांसद व सैयद कसीम अशरफ की युगलबंदी से विद्यालय दिन दूनी रात चौगुनी विकास कर रहा है ये शिक्षा के लिए बहुत ही बढ़िया संकेत है। अब यहां के छात्र पुराने दिनों की तरह देश-विदेश में अपना जलवा कायम कर सकेगा।

कार्यक्रम का संचालन मौलाना इम्तियाज आलम और धन्यवाद ज्ञापन डा. अबुल फजल ने किया‌। सैयद कसीम अशरफ साहब की दुआओं पर सभा संपन्न हुआ। वहीं खगड़िया लोकसभा के पूर्व चौधरी महबूब अली कैसर के सांसद कोष से निर्मित दो कमरों के हॉल का भी फीता काट कर उद्घाटन हुआ।

इस मौके पर नप अध्यक्ष प्रतिनिधि हस्सान आलम, गुलाम फखरूद्दीन, कसीम उद्दीन, हाफिज मो. फिरोज, मुस्तकीम उद्दीन, मसलेह उद्दीन, मनौवर आलम, वजीह अहमद तसौवुर, मुमताज रहमानी, सरफराज आलम, फिरोज आलम, फहीम उद्दीन, साद उद्दीन, हिफजुर रहमान, सैयद कमाल अशरफ, अबु तोराब, अबु ओसामा, मिन्हाज आलम, अनवर आलम, मंजूर उल हसन, अबु जफर, मो. साबिर, अब्दुल अहद, जावेद आलम, परवेज अख्तर, अफसर अहमद, महबूब आलम, जिल्लुर रहमान, फैयाज आलम, मारूफ आलम, फिरोज आलम, फिरोज आलम, मो आसिफ इकबाल, जावेद अख्तर, फैज उर रहमान, मो अय्यूब, चांद मंजर इमाम, अबुल फरह शाजली, नसीम उद्दीन, मो अबसार आलम, शाहिद आलम, तौसीफ आलम, जावेद एकबाल, रजा वारिस, अफसर अली, मो फैसल, इमरोज आलम, मनौवर आलम, तहसीन रजा, मो इब्राहिम, नबी हसन, मो. शादाब समेत सैंकड़ो लोग उपस्थित रहे।