चालक हाइवा ट्रक छोड़ हुआ फरार, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जताया विरोध

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर से बलवाहाट जाने वाले एनएच 107 सड़क मार्ग के धरहरा के समीप गुरुवार शाम एक अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक ट्रक की चपेट में आ जाने से एक बाइक सवार की जान चली गई। मृतक युवक की पहचान सिटानाबाद दक्षिणी पंचायत के बरेबा टोला के वार्ड संख्या 15 निवासी सत्यनारायण चौधरी के 23 वर्षीय पुत्र रोहित चौधरी के रूप में की गई।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को बांस-बल्ला से जाम कर विरोध जताया। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। ट्रक चालक घटना उपरांत फरार हो गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक बलवाहाट की ओर से सिमरी बख्तियारपुर की तरफ जा रहा था। इस क्रम बाइक सवार युवक बलवाहाट की ओर जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार युवक धरहरा के समीप पहुंचा की सामने से आ रही हाइवा ने उसे जोड़दार टक्कर मार दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हाइवा को पकड़ लिया लेकिन चालक मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। घटना बाद आक्रोशित लोगों ने सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट एनएच 107 सड़क मार्ग को बांस बल्ला लगा कर जाम कर दिया। घटना कि सूचना पर पहुंची बलवाहाट पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित भीड़ के सामने पुलिस की एक न चली। जिसके बाद घटना की सूचना बख़्तियारपुर पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना पर पहुंची बख़्तियारपुर पुलिस ने मोर्चा संभाला और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। वहीं मृतक युवक की मां रुणा देवी, पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इधर पुलिस ने मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज हाइवा को जब्त करते हुए अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।