तीन बाइक भी जब्त, बख्तियारपुर पुलिस लगातार तस्करों पर कर रही है कार्रवाई

सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस लगातार शराब व कोडिन युक्त कप सिरफ कारोबारियों पर नकेल कसते नजर आ रही है। सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के विभिन्न दो स्थानों से छापेमारी कर अंग्रेजी शराब व कफ सिरप के साथ 07 तस्कर को गिरफ्तार किया है वहीं तीन बाइक भी जब्त की है।

इस संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि सोमवार की देर शाम सूचना मिली कि दो अलग अलग बाइक पर सवार चार युवक सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन से अंग्रजी शराब लेकर सलखुआ थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव की जा रहा है। जिसके बाद प्राप्त सूचना का सत्यापन करते हुए थाना में पदस्थापित पुअनि बालदेव राम को पुलिस बलों के साथ छापेमारी करने का निर्देश दिया गया।

निर्देश के आलोक में दारोगा बालदेव राम पुलिस बलों के सहयोग से नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य बाजार पोखर के समीप पहुंचा तो दो बाइक पर सवार चार शराब तस्कर पुलिस को देख अपनी बाइक को लेकर तेजी से भागने लगा। भाग रहे शराब तस्कर को वहां मौजूद पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। पकड़े गए शराब तस्कर की जब तलाशी ली गई तो उसके बैग से 750 एमएल का करीब 22 पीस अंग्रजी शराब बरामद किया गया।

पकड़े गए शराब तस्कर ने पुलिस को पूछताछ के दौरान अपना नाम सलखुआ थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी सचिन कुमार एवं बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती गांव निवासी आशीष कुमार, प्रशांत कुमार एवं भटपुरा निवासी भूषण कुमार बताया।

वही दूसरी तरफ बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौराहा के समीप पोखर के पास से सिंटू कुमार, सोनू कुमार एवं नीतीश कुमार को कोडिन युक्त कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया। उक्त तीनो युवक के पास से पुलिस को 100 एमएल का 400 पीस कोडिंयुक्त कफ सिरप बरामद किया गया। वही तस्कर के पास से बाइक भी जब्त की गई।

इस संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि पकड़े गए सभी तस्कर को मंगलवार को सहरसा न्यायालय भेज दिया गया।