नप के समस्तीपुर वार्ड नं 13 की घटना, दमकल टीम ने आग पर पाया काबू

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) नगर परिषद क्षेत्र के समस्तीपुर वार्ड संख्या 13 में आग लग जाने से छह घर जलकर पूरी तरह राख हो गया। आग पर दकमल कर्मियों ने ने काफी मशक्त बाद काबू पाया।

जानकारी अनुसार गुरुवार को समस्तीपुर गांव में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गया। आग की लपटे इतनी तेज थी कि देखते ही देखते छह घर जलकर राख हो गया। आग लगने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। हालांकि ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए।

वहीं घटना की सूचना अग्निशामन विभाग को दी गई।आग लगने की सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक घर मे रखा दस्तावेज, बेटी के शादी के लिए रखा नगदी सहित सामान लाखों रूपए की संपत्ति जलकर राख हो गया।

बताया जाता है कि आग की लपेटे इतनी तेज थी कि आग का असर आसपास के खेत मे लगे फसलों पर भी इसका असर हुआ है। घटना के संबंध में पीड़ित गुलेशा खातून,मो. मंसूर आलम, मो. कुदुश आलम, सहादत आलम, सगिरा खातुन एवं मो. तय्यब आलम ने अग्निशमन विभाग के अधिकारी को आवेदन देकर घटना से अवगत गत कराया है। वहीं सीओ से अग्रतर कार्रवाई की मांग की है।