दो मिनट का मौन रख आत्मा की शांति के लिए की गई प्रार्थना 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : भारतीय जनता पार्टी BJP द्वारा मंगलवार को सोनू कुमार की अगुवाई में बहुचर्चित झारखंड की दुमका अंकिता हत्याकांड को लेकर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान क्रूर मानसिकता की शिकार बनी अंकिता सिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। इसके साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया।

मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा ऐसे कुकृत्य करने वाले अपराधी को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए। इस दौरान सोनू कुमार ने कहा की आरोपी ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है, उसी तरीके से उसे दर्दनाक सजा मिलनी चाहिए। राकेश रंजन एवं विपिन गुप्ता ने कहा की राज्य सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर हत्यारे को फांसी की सजा दिलाएं।

संजीव भगत एवं रौशन राज बादशाह ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। दोषी को जल्द से जल्द उसके अपराधों की सजा मिलनी चाहिए। इस अवसर पर निर्दोष कुमार, अमोद यादव, अरविंद भगत, पप्पू, सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यहां बतातें चलें कि झारखंड राज्य के दुमका की 12 वीं की छात्रा अंकिता स्कूल के रास्ते में शाहरूख से मिली थी। इकतरफा प्यार में शाहरुख ने अंकिता को प्रपोज किया और इनकार करने पर 23 अगस्त को सुबह चार बजे अंकिता के घर जाकर पेट्रोल डालकर आग लगी दी। मरने से पहले अंकिता ने अपना दर्द बयां किया था और कहा था कि जैसे वह मर रही है, वैसे शाहरुख भी मरे।

इस बीच अब सोशल मीडिया पर अंकिता और शाहरुख की कुछ नई तस्वीरें लगातार शेयर हो रही हैं। brajesh ki baat इन तस्वीरों की पुष्टि नहीं करता लेकिन इन तस्वीरों के जरिए दावा किया जा रहा है कि अंकिता और शाहरुख के बीच में कभी अच्छी जान-पहचान रही थी। दो तस्वीरों में जहां अंकिता शाहरुख के साथ उसकी कार में है और उसकी सेल्फी का हिस्सा बनी है, वहीं तीसरी में वो शाहरुख के साथ किसी बांध के किनारे पिकनिक स्पॉट पर फोटो खिंचवाते दिख रही है।

हलांकि सामने आई इन तस्वीरों पर बात करते हुए अंकिता के परिवार के एक सदस्यों ने ये तो माना है कि फोटो में दिख रहे लोग अंकिता और शाहरुख ही हैं, लेकिन उनका ये भी कहना है कि आज के समय में ऐसी तस्वीरों को फोटोशॉप से भी तैयार किया जा सकता है। तस्वीरों का सच क्या है ये जांच के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल अंकिता हत्याकांड चर्चा में है।