टाइम्स नाउ चैनल पर दिया था विवादित बयान, चैनल को भी लपेटा

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : फ़िल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के विवादित बयान पर सहरसा के व्यवहार न्यायालय में पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने याचिका दायर किया है, कंगना के बयान को देश को तोड़नेवाला और भड़काऊ बताया है।

 

दरअसल कंगना ने भारत की आजादी को लेकर एक विवादित बयान दिया था, भारतीय आजादी को भीख से मिली आजादी  बताया था, वहीं उन्होंने कहीं थी कि असली आज़ादी 2014 में मिली थी। कंगना राणावत के इसी बयान को लेकर पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने सहरसा व्यवहार न्यायालय में याचिका दायर कर करवाई की मांग की है।

वहीं सहरसा व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता सह जिला विधिवत्ता संघ के अध्यक्ष सुदेश कुमार सिंह की मानें तो मामला कंगना राणावत के बयान से है, उन्होंने जो बयान दिया है उसमें यह बात कही गयी है कि 2014 में आजादी मिली, ये गलत है, इससे सारे भारत वर्ष के लोग आहत है, हमारे पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना जी भी बहुत आहत हुए।

अभिनेत्री कंगना रनौत, फाइल फोटो

इनके परिवार मे स्वतंत्रता सेनानी रहे है, ये मुदयी के रूप में यहां आए, यहां नालसी फ़ाइल किया है, जिस नालसी का नंबर 887/C-21 है जो आज रखा गया था। 192 में न्यायिक दंडाधिकारी के यहां भेजा गया है, हमलोग उस न्यायालय में इस बात को पुरजोड से रखेंगे और आशा करते है कि उसमें संज्ञान लेकर कंगना राणावत के विरुद्ध उचित कानूनी करवाई की जाएं।