छेड़खानी के विरोध किए जाने पर गांव के दबंग मनबढूओं ने मारपीट कर पहुंचा दिया था कोमा में
  • सहरसा के निजी क्लीनिक में तोड़ा दम, मृतक के भाई ने एक दर्जन नामजदों को बनाया आरोपी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : अनुमंडल क्षेत्र के बख्तियारपुर थाना अंतर्गत तरियामा पंचायत के पूर्व वार्ड सदस्य अरविंद साह को वार्ड के ही एक लड़की से हो रही छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया। गांव के दबंग युवक सहित उसके परिजनों ने घर घुसकर की गई मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी की इलाज के दौरान सहरसा के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।

वहीं मौत बाद पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं मामले को लेकर मृतक के भाई श्यामल किशोर साह ने गांव के ही एक दर्जन आरोपी को नामजद बनाते हुए लिखित आवेदन पुलिस को दिया है। मौत बाद परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : लड़की छेड़खानी का विरोध करना पूर्व वार्ड सदस्य को पड़ा महंगा, मनबढूओं ने मारपीट कर किया जख्मी

दिए गए आवेदन में कहा गया कि रविवार देर शाम एक नाबालिग लड़की शौच के लिए जा रही थी कि पृथ्वीचंद व महेश्वर साह का पुत्र क्रमशः अंकित कुमार व प्रवेश कुमार छेड़छाड़ कर रहा है। इस बात कर विरोध अरविंद साह ने करते हुए शिकायत करने के लिए दोनों के परिजनों के पास कुछ ग्रामीणों की मौजूदगी में करने चला गया। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कर छोड़ दिया।

सोमवार सुबह उसी मामले को लेकर उपरोक्त दोनों युवकों सहित उनके परिजन जिनमें दायमाला देवी, महेश्वर साह, सरिता देवी, भवेश साह, गजेन्द्र प्रसाद साह, कृष्ण कुमार उर्फ भनुआ, सोभिन साह, रविन्द्र साह, चन्देश्वरी साह, चुनचुन कुमार अरविंद साह के घर पर पहुंच मारपीट करने लगा। इस दौरान सभी लोगों ने बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी को गोली मार बाइक की लूट, इलाज के दौरान मौत

हालांकि उसके बाद जख्मी अरविंद को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देख रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में मरीज की स्थिति गंभीर होते देख परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। डाक्टरों की मानें तो सिर में चोट की वजह से वह कोमा में चला गया था। मंगलवार अहले सुबह उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इन्स्पेक्टर सुधाकर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार में लॉकडाउन खत्म, शाम सात बजे से सुबह के पांच बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू