ज़ख्मी युवक की हालत गंभीर, सहरसा के अस्पताल में चल रहा इलाज, जख्मी पहुंच गया कोमा में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : अनुमंडल क्षेत्र के बख्तियारपुर थाना अंतर्गत तरियामा पंचायत के पूर्व वार्ड सदस्य अरविंद साह को वार्ड के ही एक लड़की से हो रही छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया। गांव के दबंग युवक सहित उसके परिजनों ने घर घुसकर पूर्व वार्ड सदस्य की जमकर धुनाई कर गंभीर स्थिति में पहुंचा दिया।

गंभीर रूप से जख्मी पूर्व वार्ड सदस्य को परिजनों ने इलाज के लिए पहले अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया लेकिन डाक्टरों ने जख्मी की स्थिति गंभीर होते देख उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर रेफर कर दिया। वहां भी स्थिति नाजुक होते देख उसे मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया लेकिन परिजनों ने उसे सहरसा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। डाक्टर की मानें तो वह कोमा में चला गया है।

ये भी पढ़ें : पुरानी रंजिश में मारपीट कर किसान को किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि पूर्व वार्ड सदस्य अरविंद साह सोमवार सुबह मुहल्ले के एक लड़की के साथ हो रहे छेड़खानी का जमकर विरोध कर दिया। इसी बात पर मनबढू युवक के परिजनों ने घर घुसकर कर अरविंद के साथ मारपीट शुरू कर दिया। परिजनों ने मारपीट का आरोप महेशरी साह पिता सहदेव साह, प्रवेश कुमार, विवेन्द्र कुमार, पिता स्व- गोहल साह, कृष्ण कुमार पिता गजेंद्र प्रसाद, गजेंद्र साह सहित अन्य पर लगाया है।

मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है चुंकि युवक की स्थिति नाजुक हैं इसलिए पुलिस अभी तक बयान नहीं दर्ज किया है ना ही अभी परिजनों ने लिखित शिकायत पुलिस से किया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Free vaccines for all 18+ from 21 June, Centre to distribute shots to states, Modi says