मेला में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के कनरिया थाना अंतर्गत दह बाजार में दुर्गा पूजा के अवसर पर आयोजित मेला में घूम रहे दो बदमाश को कनरिया पुलिस ने हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

गिरफ्तारी के संबंध में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि कनरिया थानाध्यक्ष अमर ज्योति को शनिवार शाम सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के दह बाजार में आयोजित मेला में दो बदमाश हथियार व गोली के साथ घूम रहा है, जो किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में है।

सूचना के सत्यापन उपरांत थाना अध्यक्ष ने थाना में पदस्थापित दारोगा शंकर कुमार को छापेमारी करने का निर्देशित किया गया।‌ निर्देश के आलोक में जैसे ही पुलिस बल उक्त स्थल पर पहुंची तो पुलिस बलों को देखकर दो युवक भागने लगा। जिसे वहां मौजूद पुलिस बलों के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक कट्टा दो गोली बरामद किया गया।

पुलिस को पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम कनरिया थाना क्षेत्र के विलयती सादा का पुत्र अनोज सादा और दूसरा बदमाश थाना क्षेत्र के ही बोआ सादा का पुत्र गौतम सादा बताया। इस संबंध में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रविवार को सहरसा न्यायालय भेज दिया गया है।