बलवाहाट – बरियाही एनएच 107 के पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट थाना अंतर्गत बलवाहाट-बरियाही सड़क मार्ग के बलवाहाट पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को बेख़ौफ़ अज्ञात बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के बल पर दिन-दहाड़े एक बाइक सवार शिक्षक से 1 लाख 60 हजार नगदी व मोबाइल लूट लिया। वहीं मामले की सूचना पर बलवाहाट थाना पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में पीड़ित कनरिया थाना क्षेत्र के धनुपुरा गांव निवासी विजय कुमार सिंह के शिक्षक पुत्र ब्रजेश कुमार ने बलवाहाट थाना में लिखित आवेदन देकर बदमाशों की गिरफ्तारी सहित नगदी बरामद की गुहार लगाई है।

पीड़िता शिक्षक ने बताया कि वह अपने बाइक से मंगलवार दोपहर बाद वह सहरसा के हटिया गाछी स्थित अपने आवास से अपने पैतृक गांव धनुपुरा जा रहा था। जैसे ही वह बलवाहाट पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा कि एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे पीछे से ओवरटेक कर बाइक रोकवा हथियार का भय दिखा कर उसके पाकेट में रखा एक लाख साठ हजार रुपए नगदी व मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गया।

इस संबंध में एडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। मामले की जांच पड़ताल कर बदमाशों को गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द पुलिस मामले का उद्भेदन करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।