बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव का मामला, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पंचायत के भटपुरा वार्ड नंबर 6 में पानी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट में एक भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया।

सांकेतिक चित्र

इलाज के दौरान जख्मी 55 वर्षीय नंदलाल यादव के पुत्र मौसम कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम उसके पिता घर से कुछ ही दूरी पर अपने बासा पर मवेशी देखने गए थे। जहां उसके ही चाचा महेश्वरी यादव और उसके पुत्र पंकज यादव, जयकृष्ण यादव, सौरभ यादव ने उसके पिता पर उसके जमीन पानी में बहने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दिया।

मारपीट के दौरान आरोपियों ने लाठी-डंडे और चाकू से उसके पिता के शरीर पर प्रहार करते हुए अधमरा कर दिया। इधर हो-हल्ला की आवाज सुनकर बासा के आसपास के लोगों ने उसे फोन पर सूचना दिया। जब वह अपने परिजनों के साथ बासा पहुंचा तो सभी आरोपी वहां से भाग निकले‌‌

उसने बताया कि इससे पूर्व भी उन लोगों ने उसके पिता के साथ मारपीट किया था। जिसके बाद थाना में केश दर्ज करवाया था। पुलिस ने उस केश में महेश्वरी यादव और सौरभ यादव को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था और अब वह बेल पर बाहर है। वहीं घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची बख्तियारपुर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।