बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के अलग-अलग जगहों का रहने वाला है गिरफ्तार युवक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रानीबाग नहर स्थित एक निजी स्कूल से उत्तर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के पास से प्रतिबंधित कोडिन युक्त कप सिरफ व अंग्रेजी शराब बरामद किया।‌इस संबंध में पुलिस ने तीनों युवकों पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया बुधवार की देर शाम सूचना मिली कि तीन युवक सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन की ओर से भट्टा टोला नहर की तरफ अंग्रेजी शराब व कोडिन युक्त कप सिरफ लेकर खपाने की नियत से जा रहा है।

सूचना का सत्यापन उपरांत गश्ती दल के पुअनि बालदेव राम एवं पुअनि नरेंद्र कुमार सिंह को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। निर्देश के आलोक में पुलिस टीम नहर के समीप पहुंची तो देखा कि पुलिस गाड़ी देखकर कुछ युवक इधर-उधर भागने का प्रयास कर रहा है, जिसे पुलिस बलों के द्वारा हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लिए गए युवकों की विधिवत तलाशी ली गई तो दो युवक के पास से 100 एमएल का तीन सौ पीस कोडिंयुक्त कफ सिरप बरामद किया गया। वही तीसरे युवक के पास से 375 एमएल का 10 पीस अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पकड़े गए युवक ने पुलिस को पूछताछ के दौरान अपना अपना नाम बलवाहाट थाना क्षेत्र का आशीष कुमार, बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र का उत्तम कुमार एवं नीतीश कुमार बताया।

थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि पकड़े गए तीनों युवकों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार को सहरसा न्यायालय भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि बख्तियारपुर पुलिस लगातार शराब कारोबारी पर नजर बनाए हुए हैं।

चलते चलते ये भी देखें : मैंने ही कराया डेंगराही घाट पुल की स्वीकृति, सिमरी बख्तियारपुर में सब कुछ ठीक नहीं : पूर्व विधायक