पुलिस ने घर से पंखे में फंदे से लटका श/व किया बरामद, मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद कार्यालय के आगे स्थित एक घर से पंखे में फंदे से लटका दो बच्चों की मां का शव पुलिस ने बरामद किया है।‌ मृतिका के पति ने कहा कि पारिवारिक झगडे़ में गुस्से से घर को बंद कर घर में लगे पंखे में दुपट्टा लगा आत्महत्या कर लिया है।

पति पत्नी, फाइल फोटो

मृतक महिला की पहचान नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 निवासी चंदन कुमार की 33 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी के रूप में की गई। मृतक महिला के पति चंदन कुमार ने बताया कि शाम के करीब 5:00 बजे अचानक उसकी पत्नी पुजा उसके साथ अन्य दिनों की भांति झगड़ा कर ली वह बगल में सब्जी बेचने लगा ‌ उधर वो घर का दरवाजा बंद कर लिया और घर के अंदर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया।

उसने बताया कि उसकी पत्नी आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर झगड़ा किया करती थी और गुस्से में अपने बच्चों को भी पिटती थी। कई बार तो थाना चली गई जहां से आपसी समझौता होने के बाद कुछ दिन अच्छे से रही फिर वह किसी ने किसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा किया करती थी । उसने बताया कि सोमवार की शाम करीब 5:00 बजे वह अपने बेटा बेटी के साथ दरवाजे पर बैठा हुआ था तभी उसकी पत्नी ने अंदर से गेट का दरवाजा बंद कर ली।

तब घर की गेट को काफी खटखटाया पर वह नहीं खोली तो उसने हथौड़े से गेट का दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो उसने देखा वह अपने कमरे में लगे पंखे से लटक रही थी। मृतक के आसपास के पड़ोसियों ने भी बताया कि दोनों पति-पत्नी में किसी ने किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा हुआ करता था इसके बाद पड़ोसियों द्वारा दोनों के बीच समझौता कर दिया जाता था। आज इस प्रकार का क़दम उठा जीवन लीला समाप्त कर ली।

वहीं घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थाना के दरोगा नरेंद्र कुमार सिंह, सुधीर कुमार और विवेक कुमार पुलिस बलों के साथ पहुंचकर मृतक महिला को फंदे से नीचे उतरा और पोस्टमार्टम हेतु सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना के बाद पति सहित बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।