हमलावरों ने पुलिस गाड़ी का तोड़ा शीशा, पुलिस पदाधिकारियों को लगी चोटें

पुलिस ने सात असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार करते हुए चार बाइक की जब्त

गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में फरार बदमाश के आने की सूचना पर पुलिस गई थी छापामारी करने

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भटपुरा गांव के समीप विश्वकर्मा पूजा के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक फरार बदमाश के आने की सूचना पर छापेमारी करने गई बख्तियारपुर पुलिस पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर गिरफ्तार बदमाश को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाते हुए पुलिस गाड़ी का शीशा तोड़ दी। इस दौरान पुलिस के कई पदाधिकारियों को हल्की चोटें भी आईं।

पुलिस गाड़ी का टुटा शीशा

हालांकि घटना की सूचना पर बाद में पहुंची पुलिस टीम के द्वारा सात असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया वहीं चार मोटरसाइकिल भी जब्त किया। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना में 23 नामजद सहित 50 से 55 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।‌ पुरे घटनाक्रम के संबंध में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बख्तियारपुर थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी साझा किया है।‌

एसडीपीओ ने बताया कि बख्तियारपुर थाना पुलिस के पुअनि पंकज कुमार गुप्ता को रात्रि गश्ती के क्रम में यह सूचना प्राप्त हुई कि भटपुरा गांव के समीप आयोजित हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 282/24 के नामजद आरोपी भटपुरा निवासी विजय यादव का पुत्र प्रियरंजन उर्फ छोटू यादव आया हुआ है।

प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत वरीय अधिकारियों को देते हुए छापेमारी व गिरफ्तारी के लिए भटपुरा गांव कार्यक्रम स्थल पहुंचा। इस दौरान पुलिस ने छोटू यादव को हिरासत में ले लिया। इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ असमाजिक तत्वों ने पुलिस बलों को घेर हो-हंगामा शुरू करते हुए हिरासत में लिए गए छोटू यादव को छुड़ा पुलिस बलों पर पत्थर व रोड़ेबाजी शुरू कर दिया।

पुलिस बल किसी तरह वहां से जान बचाकर सड़क पर आ गया जिसके बाद मामले की सूचना वरीय अधिकारीयों व थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान देते हुए पुलिस बलों की मांग किया। जिसके बाद अन्य पुलिस कर्मी कार्यक्रम स्थल पहुंचें। जिसके बाद कि गई कार्रवाई में पुलिस ने सात असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया वहीं घटनास्थल से चार मोटरसाइकिल जब्त किया।

एसडीपीओ ने गिरफ्तार असमाजिक तत्वों का नाम की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शंकर साह, ज्योतिष कुमार, शिवम कुमार, चंदन कुमार, सूरज कुमार, गोबिंद कुमार एवं विरेन्द्र कुमार शामिल हैं। एसडीपीओ ने बताया कि इस संबंध में बख्तियारपुर थाना में पुअनि पंकज कुमार गुप्ता के लिखित आवेदन पर 23 नामजद व 55 अज्ञात पर थाना कांड संख्या 441/24 दर्ज किया गया। अन्य असमाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।