लोजपा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के विजन को लेकर कर रही है काम : प्रखंड अध्यक्ष 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के बलवाहाट स्थित विवाह भवन में शुक्रवार को लोजपा (आर) के कार्यकताओं द्वारा प्रखंड स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें लोजपा आर के कार्यकताओं ने भाग लिया। बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर विचार-विमर्श किया एवं पंचायत स्तर पर कार्यकताओं की टीम का गठन पर बल दिया गया।

मौके पर लोजपा (आर) के प्रखंड अध्यक्ष श्याम भारती ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि हमलोग खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के युवा सांसद राजेश वर्मा के नेतृत्व में हम सभी मिलजुल कर पार्टी संगठन को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि लोजपा का नारा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के विजन को लेकर काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हमारे सांसद कृत संकल्पित है।‌ क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। हम सभी चाहेंगे की विकास का कार्य उसके कर कमलों द्वारा सम्पन्न हो। बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी दिनों नवनिर्वाचित सांसद के सिमरी बख्तियारपुर पहुंचने के बाद उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। साथ ही पंचायत के साथी अपने क्षेत्र की समस्यायों से अवगत कराने का काम करेंगे।

बैठक का मंच संचालन अरुण यादव ने किया। मौके पर लोजपा आर के जीवछ पासमान, छोटू पंडित, अभिमन्यु सिंह, राजकुमार शर्मा, राजेश गुप्ता, रवि भारती, गजेन्द्र पासवान, रमेश साह, अनंत साह, नूनू साह, कन्हैया कुमार, शंकर पासवान, फुलेश्वर पंडित, सुरेंद्र महतो, कुन्दन गुप्ता, अनंत साह, प्रमोद पासवान, आजाद पोद्दार, रौशन कुमार आदि सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।