स्वागत समारोह के सफल आयोजन को लेकर NDA कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद के शर्मा चौक स्थित परिसर में आगामी 14 जुलाई को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश चंद्र यादव का भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया जाएगा।

जिसके लिए गुरुवार को एनडीए के सभी घटक दलों के कार्यकताओं की अहम् बैठक आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से भव्य तरीके से सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के माटी के लाल मधेपुरा सांसद एवं 5 वीं बार लोकसभा चुनाव में जीतने को लेकर स्वागत समारोह सह नागरिक अभिनंदन आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर का लाल कोसी क्षेत्र के स्वर्णिम इतिहास को लिखने वाले जनप्रिय सांसद दिनेश चंद्र यादव की बीते दिनों मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से अजेय बहुमत से जीत दर्ज करने की खुशी में एनडीए कार्यकताओं द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन 14 जुलाई को किया जाएगा। जिसकी तैयारी हमसभी एनडीए के कार्यकर्ता के द्वारा आयोजित किया जाएगा।

साथ ही गत चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत की समीक्षा के साथ एनडीए की ओर अधिक मजबूती पर बल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोसी क्षेत्र में एनडीए की जीत दिनेश चंद्र यादव की जीत है। मौके पर भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि माननीय मधेपुरा सांसद का कोसी क्षेत्र की राजनीति में सदियों से अमूल्य योगदान रहा है। जिसकी जितनी सराहना की जाएं कम है। उन्होंने मधेपुरा, सिमरी बख्तियारपुर के साथ पूरे कोसी जोन में अपनी ऐतिहासिक पहचान बनाई है। उनका स्वागत समारोह निश्चित तौर पर भव्य होना चाहिए।

जदयू के ललन यादव ने कहा कि मधेपुरा सांसद भले ही मधेपुरा के सांसद हो लेकिन उनका दिल सिमरी बख्तियारपुर के लिए धड़कता है। उन्होंने सिमरी बख्तियारपुर के विकास के लिए अनेक कार्य किए हैं। जिसके कारण सांसद महोदय सवो के दिलों में बसे हुए हैं।

जदयू नेता सह जिला मुखिया संघ अध्यक्ष विनय यादव ने भी सांसद के कोसी क्षेत्र के विकास में योगदान की चर्चा करते हुए उन्हें कोसी क्षेत्र के जनजन का नेता बताया। उन्होंने कहा कि विकास का नाम दिनेशचंद्र यादव होता है। बैठक में स्वागत समारोह की तिथि 14 जुलाई, समय 1 बजे निर्धारित की गई एवं कार्यक्रम की सफलता के लिए टीम बनाकर कार्यभार सौंपा गया।

कार्यक्रम स्थल शर्मा चौक स्थित गोबिंद सिंह के आवासीय परिसर स्थित मैदान में किया जाएगा। मौके पर एनडीए के उपेन्द्र सिंह, मुरारी सिंह, मदनजीत सिंह, राहुल सिंह, अमित कुमार, गोबिंद प्रसाद सिंह, सर्वेश कुमार, मुकेश यादव, डिंपल यादव, दिनेश पासवान, दुर्गेश पासवान, निर्मल कुमार, जगधर यादव, सीताराम यादव, मिथलेश भगत, जैनेन्द्र कुमार, बाबू लाल, दिलिप साह, मंजीत सिंह आदि सहित दर्जनों कार्यकताओं ने भाग लिया।