पिता ने लिखित आवेदन देकर पुत्र बरामदगी की लगाई गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 बस्ती से एक युवक को अगवा कर लिया गया है। वहीं रविवार को भौरा पुल के समीप ही अगवा युवक का लावारिश हालत में बाइक मिला है। युवक निजी कमेटी का रूपया कलेक्शन का काम करता था। अगवा युवक के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर पुत्र बरामदगी की गुहार लगाई है।

अगवा युवक मो. जावेद, फाइल फोटो

अगवा युवक मो. जावेद के पिता मो. नूर आलम ने बख़्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अपने पुत्र की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। थाना में दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि उसका पुत्र शनिवार के दोपहर अपने बाइक से घर से निकला था। जो देर रात तक घर वापस नही आया। उन्होंने कहा है कि आसपास काफी खोजबीन किया गया लेकिन कही उसके पुत्र का पता नहीं चल पाया।

लेकिन आसपास के लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम करीब पांच बजे उसके पुत्र को बाजार में देखा गया था। उसके बाद से वह नहीं देखा गया और अब तक घर नहीं आया। जिसके बाद स्वजनों द्वारा उसके मोबाइल पर भी संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन उसका मोबाइल स्वीच आफ बता रहा है।

दिए आवेदन में पीड़ित पिता ने कहा है कि उसका पुत्र निजी कमिटी में कलेक्शन का काम करता था। जो प्रतिदिन मोटा रुपये कलेक्शन करता था। उन्होंने आशंका जताई है कि उसके पुत्र को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गलत नियत से अगवा कर लिया गया है।

इस संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि थाना क्षेत्र के भौरा पुल पर से लावारिस हालात में एक बाइक बरामद हुई है। जिसके बारे में उसके स्वजनों ने बताया कि बरामद की गई बाइक लापता युवक का ही है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही लापता युवक को बरामद कर लिया जाएगा।