काशनगर थाना पुलिस की कार्रवाई, डीएसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के काशनगर पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर सांभर बासा टोला में छापेमारी कर एक घर से करीब ढाई सौ जिंदा कारतूस के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया। रविवार को बख्तियारपुर थाना में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता आयोजित कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी साझा किया।

एसडीपीओ ने बताया कि काशनगर थाना पुलिस को सहरसा तकनीकी शाखा द्वारा यह सूचना दी गई थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति अवैध हथियार व कारतूस का खरीद बिक्री करता है। प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत काशनगर के सांभर बासा निवासी सीताराम मेहता के घर छापेमारी किया गया। जहां एक कमरे से करीब ढाई सौ जिंदा कारतुस बरामद हुआ।

इस क्रम में सीताराम के पुत्र कैलाश मेहता को हिरासत में ले लिया गया है। कैलाश मेहता ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके भाई जो सिलीगुड़ी आर्मी केंट में पदस्थापित है वो कारतूस लाकर देते हैं और उसका वो बिक्री करता है।‌ जब्त जिंदा कारतूस राइफल की बताई जा रही है। इस मौके पर नवपदस्थापित थानाध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय पासवान सहित अन्य लोग मौजूद रहे।