चुनाव ड्यूटी पर गया है सिपाही, पुलिस लाइन के क्वार्टर में रहती थी पत्नी

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : जिले से चुनाव ड्यूटी पर गये एक जवान की पत्नी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत का मामला सामने आया है। पुलिस लाइन में सिपाही की पत्नी का बंद कमरे में शव मिला। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। सिपाही की पत्नी की मौत की घटना से पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई।

मृतक वर्षा कुमारी का पति मिलन कुमार चुनाव ड्यूटी में कैमूर गया हुआ है। घटना को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं तो पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह जवान अपनी पत्नी को फोन कर रहा था पर पत्नी जवाब नहीं दे रही थी। वर्षा ने जब काफी देर तक पति का फोन रिसीव नहीं किया तो उसने अन्य पुलिसकर्मी को जानकारी दी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन किया। बंद कमरे में वर्षा की लाश पड़ी थी। मामला उजागर होते ही माहौल तनावपूर्ण हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी हिमांशु मौके पर पहुंचे और छानबीन किया। एसपी ने बताया कि हत्या या आत्महत्या के बिंदू पर जांच चल रही है। FSL टीम और डाग स्क्वाड टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

मामले की जानकारी मिलने पर एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ आलोक सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम को मौके पर तैनात कर दिया गया है। पति के आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी के आदेश पर सिपाही के घर पर सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। उनकी शादी करीब एक साल पहले हीं हुई है। सिपाही मिलन नौगछिया का रहने वाला बताया जा रहा है।

चलते चलते ये भी देखें : शिक्षक की गोलीमार हत्या