रफ़्तार का कहर – आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) बख्तियारपुर थाना के हुसैनचक-सिटानाबाद मुख्य सड़क के अमरुला टोला-गंगाप्रसाद टोला के बीच सोमवार सुबह अनियंत्रित ट्रेक्टर ने 16 वर्षीय साइकिल सवार को रौंद दिया.जिस कारण किशोर साइकिल सहित ट्रेक्टर इंजन के नीचे चला गया.गंभीर रूप से जख्मी किशोर को आनन फानन में ट्रेक्टर के नीचे से निकाल इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां इलाज के क्रम में किशोर की मौत हो गई।

मृतक तांती अमरुला टोला,वार्ड 5 निवासी रंजीत दास के 15 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार था।हालांकि मृतक के पिता रंजीत दास हिमाचल प्रदेश में मजदूरी का काम करता है। मृतक भी अपने पिता के साथ ही रह रहा था।कल 26 मई रविवार को हिमाचल से पिता पुत्र घर आया था। आज उक्त घटना घट गई। मृतक का बड़ा भाई रवि कुमार सहरसा स्थित ननिहाल में तथा बहन सुनीता कुमारी घर पर ही रहती है।

इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ तथा सड़क किनारे ट्रेक्टर रहने के कारण सड़क पर जाम लग गई।घटना की सूचना पर 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल की। घटना के बाद चालक ट्रेक्टर का चाभी लेकर फरार हो गया। 112 की टीम ट्रेक्टर मालिक के घर लालू टोला जाकर गाड़ी चाभी की मांग की। लेकिन घर से सभी फरार पाये गये।‌इधर ग्रामीणों को जख्मी किशोर की मौत की खबर आते ही ट्रेक्टर इंजन को ईंट व लोहे की रॉड से क्षतिग्रस्त कर सड़क जाम कर दिया।

घटना की भयावहता सूचना पर कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मोर्चा संभाल मामले को शांत कराया। करीब चार घंटे सड़क जाम रहने के कारण आवागमन बाधित रहा। पोस्टमार्टम के बाद शव घर आते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. मृतक के भाई,बहन,मां, पिताजी का रोरोकर बुरा हाल था।