लूट कांड में देशी कट्टा व कारतूस, खोखा व छिनतई मामले में सोने की बाली, बाइक बरामद

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : सहरसा में छिनतई और लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। साथ ही घटना में शामिल अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने 5 पीस सोने के कान का बाली, एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

शुक्रवार को एसडीपीओ आलोक कुमार ने सदर थाना में प्रेस वार्ता कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 27 मई और 30 मई को सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत छिनतई और लूट की घटना घटित हुई थी। इस घटना को लेकर सदर थाना में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई।

इस घटना को लेकर एसपी हिमांशु कुमार के निर्देश पर सदर एसडीपीओ और साइबर डीएसपी अजित कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। इस गठित टीम में जिला आसूचना इकाई की टीम को भी शामिल किया गया था। इसी गठित टीम ने घटना में शामिल अपराधी अजित कुमार सिंह को सदर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया।

प्रेस वार्ता के दौरान एक और मामले को लेकर एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 30 मई को कोचिंग गश्ती के क्रम में 10 बजकर 15 मिनट में कहरा कुटी स्थित एक चाय दुकान पर तीन युवक चाय पी रहे थे। पुलिस गाड़ी देख युवक भागने लगा। भाग रहे युवक में एक युवक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

इसके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक कारतूस, सात खोखा बरामद किया है और दो युवक भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अपराधी का नाम मन्नू कुमार है, जो सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा वार्ड नंबर 10 का रहने वाला बताया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

चलते चलते ये भी देखें : स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या…!