तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो ने मारी ठोकर, ऑन द स्पॉट हुई मौत

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : इस वक्त की एक बड़ी खबर सहरसा से से सामने आ रही है जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो ने एसपी ऑफिस के गोपनीय शाखा में कार्यरत होमगार्ड के जवान को जोरदार ठोकर मार दी जिससे जवान की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने चालक व ऑटो को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

मृतक होमगार्ड जवान (फाइल फोटो)

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के पॉलटेकनिक ढाला के समीप मंगलवार की सुबह तिरंगा चौक पर रहने वाले जवान 58 वर्षीय राजकुमार सिंह डाक पहुंचाने जा रहा था कि अचानक एक तेज़ रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित होकर होमगार्ड जवान को जोरदार ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से जवान सड़क पर गिर गया, जिससे तत्काल ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : बारात से लौट रहे बाइक सवार सड़क हादसे का हुआ शिकार, एक की मौत

स्थानीय लोगों ने ठोकर लगने के बाद भाग रहे ऑटो चालक व ऑटो को पकड़ मामले की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस चालक व ऑटो को जब्त करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया।

जब्त ऑटो

सदर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि ऑटो ने होमगार्ड जवान को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चालक को हिरासत में लेते हुए ऑटो को जब्त कर लिया है। वहीं घटना के बाद होमगार्ड के जवान के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

चलते चलते ये भी देखें : लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्रिय भ्रमण पर निकले पूर्वी मंत्री रेणू कुशवाहा, देखें वीडियो रिपोर्ट….!