मौत की घटना को लेकर संसय, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) पूर्व-मध्य रेलवे के कोपरिया रेलवे स्टेशन व फनगो हॉल के बीच स्थित पुल नंबर 44 के बगल स्थित रिटायर्ड रेल पुल से गिरकर वर्ग 8 वीं की छात्रा का मौत हो गया। मौत को लेकर संसय बना हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची सलखुआ थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।‌

मृतक छात्रा की पहचान थाना क्षेत्र के कोपरिया गांव के वार्ड संख्या 7 निवासी मनोज शर्मा की 14 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई जो मध्य विद्यालय कोपरिया की छात्रा थी। मौत की खबर मिलते ही परिजनों सहित विद्यालय में शोक की लहर दौड़ गई। छात्रों ने शिवानी की मौत पर विद्यालय में श्रद्धांजलि अर्पित किया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पुल पर छात्रा को देखा गया। इस दौरान छात्रा पुल के नीचे गिर गई। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। पानी में तैरता छात्रा को पानी से बाहर निकाला गया। तब तक इसकी मौत हो गई। वहीं मौत को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

जितनी मुंह उतनी बातें होते देखा गया, कोई खेलने के दौरान पैर फिसल कर गिरने की बात कह रहा था तो कोई पुल से छलांग लगा आत्महत्या की बात कह रहा है। हालांकि छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दिए आवेदन में पुल पर से पैर फिसल कर मौत होने की बात कही है। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि परिजनों के तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है। हत्या व आत्महत्या की बात नहीं कही गई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया गया।