जिला तकनीकी शाखा व पतरघट पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : सहरसा जिला तकनीकी शाखा एवं पतरघट ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक पर लदे 52 कार्टून में बंद 468 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि एक 10 चक्का वाहन पर अवैध विदेशी शराब सहरसा लाया जा रहा है। उक्त सूचना के सत्यापन हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिला तकनीकी शाखा एवं पतरघटओपी प्रभारी का संयुक्त छापामारी टीम का गठन किया गया।

ये भी पढ़ें : डाक पार्सल गाड़ी से खपाई जा रही भारी मात्रा में शराब के साथ नगदी बरामद

छापामारी टीम के द्वारा सौरबाजार थाना क्षेत्र के पतरघट ओपी अन्तर्गत जम्हरा के पास झाड़खंड से आ रही एक 10 चक्का ट्रक जिसका निबंधन संख्या BR19D 2210 को रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उक्त वाहन से 52 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

पुलिस ने मौके से सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के अमृता वार्ड नं 5 निवासी विदन यादव के पुत्र दीपक कुमार यादव, व सौरबाजार थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी वार्ड नं 9 निवासी रामचन्द्र यादव के पुत्र सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 10 चक्का ट्रक पर लदा इम्पीरियल ब्लू ब्रांड का 375 ml का 42 कार्टून और मैकडोवल ब्रांड का 375 ml का 10 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया।

ये भी पढ़ें : डाक पार्सल गाड़ी से खपाई जा रही भारी मात्रा में शराब के साथ नगदी बरामद

टीम में जिला आसूचना ईकाई सहरसा के प्रभारी एवं कर्मी अजय पासवान, ओपीअध्यक्ष, पतरघट ओपी के सबइंस्पेक्टर पंकज कुमार यादव, सब-इंस्पेक्टर वरूण कुमार, सब-इंस्पेक्टर नीरज व पतरघट ओपी के सशस्त्र बल सहित अन्य कर्मी शामिल रहे। पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता मानी जा रही है।‌

चलते चलते ये भी देखें : असामाजिक तत्वों ने खेत में लगे लहलहाती मकई की पौधे को काट किया नष्ट…!