147 कार्टून में बंद 1298 लीटर शराब के साथ 7 लाख 62 हजार रुपए बरामद
  • दो बाइक, एक कंटेनर जब्त, जमीन में गाड़ रखे गए थे रुपए

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट – सहरसा में शराब कारोबारी डाल-डाल तो पुलिस पात-पात नजर आ रही है। सहरसा पुलिस ने डाक पार्सल वाहन से लाई गई अंग्रेजी शराब के एक बड़े खेप को धड़ जबोच लिया जब वह शराब को गाड़ी से उतरा खपा रही थी। हालांकि इस दौरान मकई व नदी का फायदा उठा तस्कर भागने में सफल रहे।

इस संबंध में सहरसा पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर शराब बरामदगी की जानकारी साझा की। जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि शुक्रवार अहले सुबह जिले के जलई ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मो. एनामुल, राकेश यादव, रूपेश यादव, हीरा यादव के द्वारा मिलकर एक बड़ी गाड़ी कनटेनर शराब माँगवाये है‌।

ये भी पढ़ें : अब सेफ्टी टैंक से लाखों मुल्य के अंग्रेजी शराब बरामद

जिस गाड़ी के पीछे डाक पार्सल दिल्ली टू मुम्बई लिखा है। जो ग्राम बघवा से वीरगाँव जाने वाली रास्ता में खाली कि जा रहा है। प्राप्त सूचना के सत्यापन के लिए थानाध्यक्ष जलई अपने दल बल के साथ पहुंचा तो देखे कि आधा दर्जन व्यक्ति पुलिस वाहन को देखकर भाग रहा है। जब पीछा किये तो सभी लोग मकई एवं नदी आदि का लाभ उठाकर भाग गये।

उसके बाद जब कनटेनर के पास पहुंचा तो गाड़ी में लोढ़ 119 कॉटून अंग्रेजी शराब कुल मात्रा 1056.1 लीटर एवं दो आपाची मोटर साईकिल मिला। जब मोटर साईकिल के बारे में पता किया गया तो पाया गया कि एक मोटर साईकिल हीरा यादव एवं दूसरा रूपेश यादव का है।

जब हीरा यादव के घर पर छापामारी किया गया तो हीरा यादव के घर से 28 कॉटून अंगेजी शराब मात्रा 241.09 लीटर एवं वही पर जमीन में गाड़ा हुआ प्लास्टीक में 7 लाख 62 हजार 400 सौ रुपए बरामद हुआ। पुलिस ने दो बाइक, एक कंटेनर एवं नगदी को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चलते चलते ये भी देखें :