दो बाइक, एक देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 

सहरसा – सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भवी साह चौक के समीप से दो बाइक, एक देशी कट्टा और दो कारतूस के साथ तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है। सदर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि पुअनि राजेश कुमार यादव सशस्त्र बल के साथ बुधवार की सुबह विशेष गस्ती, वाहन चेकिंग, अनुसंधान, छापामारी में थे। गश्ती के क्रम में सुचना प्राप्त हुई कि भवी साह चौक स्थित मनोज साह की चाय दुकान के पास तीन अपराधकर्मी दो अपाचे मोटरसाईकिल लगाकर मोटरसाईकिल पर ही बैठकर किसी अपराधिक घटना की फिराक में है।

जिसमें एक अपाचे बाइक लाल रंग एवं एक अपाचे मोटरसाईकिल उजला रंग का है। उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करने के लिए भवीसाह चौक स्थित मनोज साह के चाय का दुकान के पास जैसे ही पुलिस बल पहुंचा तो देखा कि एक बाइक पर तीन व्यक्ति बैठा हुआ था।

नाम पता पूछने पर अपना-अपना नाम व पता छोटु कुमार ठाकुर, पिता-उमेश ठाकुर, अगवानपुर, गणेश कुमार, पिता-जगदीश यादव, सिसई, राहुल कुमार, पिता-स्व रिपु ठाकुर, सिसई बताया। पकड़ाये तीनों व्यक्ति की तलाशी के क्रम में छोटु कुमार ठाकुर के कमर में छुपाकर खोसा हुआ कारतूस सहित एक देशी कट्टा बरामद किया गया। तीनों बदमाशों से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।